Amazon Summer Sale offer 4th May to 17 May Offer on Mobile, Home Appliance, & More

Amazon Summer Sale offer 4th May to 17 May  Offer on Mobile, Home Appliance, & More  

amazon sales offer


समर सेल के दौरान खरीदारी करें और बेस्टसेलिंग उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला से चुनें। लोकप्रिय ब्रांडों के उत्पादों पर रोमांचक ऑफ़र के साथ, आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध इन उत्पादों के लिए अपने या अपने प्रियजनों का इलाज करें। Amazon.in पर सर्वोत्तम मूल्य पर विभिन्न श्रेणियों के सर्वश्रेष्ठ उत्पादों की खरीद करें। बड़े ब्रांडों पर छूट, डेबिट, क्रेडिट कार्ड और बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड, एक्सचेंज ऑफर, और मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घर और रसोई उत्पादों पर दैनिक सौदों की विस्तृत श्रृंखला, दैनिक आवश्यक वस्तुएं आदि पर कोई लागत ईएमआई नहीं।
amazon sales offer

Amazon India पर Books, Music और Entertainment के लिए खरीदारी करें।

Amazon Mobile Sales Offer 
चाहे आप संगीत प्रेमी हों या गेमिंग के शौकीन, आप बेस्टसेलिंग मनोरंजन मीडिया के लिए खरीदारी कर सकते हैं और उन पर शानदार छूट का आनंद ले सकते हैं। पुस्तक प्रेमी विभिन्न शैलियों से अपनी पुस्तकों को ठीक कर सकते हैं और अविश्वसनीय प्रस्ताव प्राप्त कर सकते हैं। लोकप्रिय फिल्मों से लेकर बेस्टसेलिंग सॉफ्टवेयर तक, आप समर सेल में इस श्रेणी के उत्पादों पर आश्चर्यजनक सौदे और छूट प्राप्त कर सकते हैं।
Amazon Mobile Sales Offer
Amazon Mobile Sales Offer 

स्मार्टफोन, घर और रसोई, उपकरण और बिक्री पर एक बड़ी रेंज का पता लगाएं।

यदि आप इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों, बड़े उपकरणों और घरेलू और रसोई उत्पादों पर सौदों की तलाश कर रहे हैं, तो Amazon.in आपको बाहर निकाल देगा। मोबाइल फोन, टीवी, लैपटॉप, कैमरा, स्पीकर, एयर कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, घरेलू उत्पाद, उद्यान उत्पाद, गृह सुधार और अधिक के संग्रह के माध्यम से स्क्रॉल करें। आपको वन प्लस, नोकिया, सैमसंग, एलजी, व्हर्लपूल, बजाज, सेलो, पैनासोनिक और बहुत कुछ जैसे ब्रांड देते हुए, आपको सर्वोत्तम मूल्य पर सर्वोत्तम गुणवत्ता की खरीद की गारंटी दी जा सकती है। समर सेल में खरीदारी करें और अनूठा ऑफर का आनंद लें।

समर सेल में कपड़ों के अपने पसंदीदा ब्रांड खरीदें

अमेज़ॅन इंडिया पर समर सेल में खरीदारी करके अपनी अलमारी में आकर्षक वस्त्र जोड़ें। पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार के फैशन उत्पादों में से चुनें और स्टाइलिश तरीके से कई बार आगे रहें। आप फुटवियर, घड़ियाँ, बैग और भी बहुत कुछ पर छूट प्राप्त कर सकते हैं और जहाँ भी आप जाते हैं एक स्टाइल स्टेटमेंट बना सकते हैं।

अनुभव ऑनलाइन खरीदारी की तरह पहले कभी नहीं

अमेज़ॅन इंडिया की प्राइम सेवा के साथ, आपके पास सबसे आकर्षक सौदों तक जल्दी पहुंच है। अमेज़ॅन ग्लोबल स्टोर से खरीदारी करें, अमेज़ॅन ऐप जैकपॉट पर रोमांचक पुरस्कार जीतें और अमेज़ॅन.इन पर बहुत कुछ। अमेज़न इंडिया की आसान वापसी नीति और तेज़ डिलीवरी विकल्पों के साथ, अमेज़न समर सेल आपके ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव को मज़ेदार और पुरस्कृत करने के लिए निश्चित है


Amazon Pay Summer Sale offer

Shop on the website www.amazon.in or corresponding mobile site or mobile application ("Amazon.in") for any product (other than the Excluded Products) using any electronic payment method (not including pay-on-delivery) during promotion period, i.e.
  • between 12:01 P.M., on May 3, 2019 to 23:59 P.M., on May 7, 2019 for Prime members; and
  • between 00:01 A.M. on May 4, 2019 to 23:59 P.M. on May 7, 2019, for other customers, 

Savings up to Rs.35,000 on TVs & Appliances + 10% 

Instant Discount on SBI cards*


Comments

Popular Posts